Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडियन आइडल 12 : तैमूर अली खान ने नाना रणधीर कपूर को दिया प्यारा-सा सरप्राइज गिफ्ट

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (12:22 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल सीजन 12 सबसे लंबे समय तक चलने वाला और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला म्यूज़िक रियलिटी शो है। अनेक थीम्स और कॉन्सेप्ट्स के साथ यह शो देश भर के उभरते टैलेंट को प्रस्तुत करते हुए दर्शकों में खासी दिलचस्पी जगा रहा है। 

 
इस शो में अब रणधीर कपूर स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है, जो पुरानी यादों, ढेर सारे मनोरंजन और बहुत-से दिलचस्प किस्सों से भरी एक जादुई शाम लेकर आ रहा है। इस खास एपिसोड में रणधीर कपूर के नाती तैमूर अली खान अपने नाना को एक स्पेशल गिफ्ट भी देंगे।
 
webdunia
रणधीर कपूर के इस स्पेशल एपिसोड में उनके नाती तैमूर अली खान यानी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे ‌ने अपने हाथ से बना एक प्यारा-सा ग्रीटिंग कार्ड भेजा, जिस पर लिखा था, 'आई लव यू नाना। टेक केयर।'
 
इस पहल से रणधीर कपूर को भी बड़ा खास एहसास हुआ और उन्होंने कहा, मुझसे यह शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। इस शूटिंग के बाद मैं सीधे जाकर तैमूर से मिलूंगा। जिस तरह सभी ग्रैंडपेरेंट्स अपने नाती-पोतों को, असल से ज्यादा सूद के रूप में पसंद करते हैं, इसी तरह मुझे भी करिश्मा और करीना से ज्यादा अपने नाती-पोते प्यारे हैं, क्योंकि वो मेरे ग्रैंड किड्स हैं।
 
इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण के साथ-साथ जज - अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी रणधीर कपूर की कंपनी और कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय करेंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सफेद साड़ी पहन सनसनी मचाने वालीं मंदाकिनी इन दिनों कर रहीं यह काम, जल्द करेंगी पर्दे पर वापसी