फैंस के लिए खुशखबरी, दिवाली सेलिब्रेट करने घर आएंगे इरफान खान

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी गंभीर बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं। इरफान ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी की जानकारी फैंस को दी थी। वे अपनी सेहत से जुडी जानकारी समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं।
 
इरफान के फैंस चाहते हैं कि वे स्वस्थ होकर जल्द से जल्द घर वापस आ जाएं। फिलहाल जो खबर आ रही है वह उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं है।  
 
खबरों के अनुसार इरफान दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए घर लौटने वाले हैं। वे दिवाली नासिक में अपने फार्महाउस पर मनाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान और उनके परिवार वाले इस बार दिवाली अपने नासिक वाले फार्महाउस पर सेलिब्रेट करने के बारे में सोच रहे हैं। इरफान अपने फार्म हाउस पर करीब दस दिन परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे और फिर वापस लंदन अपने इलाज के लिए लौट जाएंगे।
 
इरफान अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं। उनके हेल्थ को लेकर अब तक जो रिपोर्ट आ रही हैं उनमें कहा गया है कि उन्हें डॉक्टरों की तरफ से क्लीन चिट मिलना अभी बाकी है। इरफान अप्रैल में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ब्लैकमेल' और जुलाई में आई 'कारवां' के प्रमोशन के लिए भी देश नहीं आ सके थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दिवाली पार्टी में नहीं आए आर्यन, शाहरुख ने किया मिस