इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का तड़का

गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (12:55 IST)
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इरफान खान की मचअवेटेड फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से इरफान खान कैंसर के इलाज के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर इरफान खान अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

 
इस फिल्म में इरफान खान एक ऐसे पिता के किरदार में हैं जो अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा देने और उसके सपने को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। इरफान की बेटी का किरदार एक्ट्रेस राधिका मदान निभा रही हैं। 
 
इरफान खान एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं जो फाइनेंशियल तो बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं है लेकिन वो अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा देना चाहता है। उनकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है। बेटी के इस सपेन को पूरा करने के लिए उसके पिता क्या-क्या करेंगे यही दिखाया गया है। 
 
ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी दिखाया गया है। ट्रेलर में करीना कपूर भी नजर आ रही हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। अंग्रेजी मीडियम ने कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का तड़का देखने को मिलेगा।
 
फिल्म को होमी अदजानिया ने निर्देशित किया है। फिल्म 20 मार्च 2020 रिलीज हो रही है। अंग्रेजी मीडियम में पंकज त्रिपाठी, दीपक डोब्रियाल, रणवीर शोरी, डिंपल कपाड़िया और कीकू शारदा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13 : सलमान खान ने खोली अरहान खान की पोल तो रश्मि देसाई के भाइयों ने जताया शुक्रिया