Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग शादी के सपने देख रही थीं जैकलीन फर्नांडिस!

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (15:13 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर संग नजदीकियों के चलते सुर्खियों में हैं। पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपए की रंगदारी के मामले में दायर चार्जशीट में जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। जैकलीन से कई बार पूछताछ भी हो चुकी है।
 
जैकलीन को सुकेश ने कई महंगे तोहफे दिए। निजी विमान से यात्राएं कराई और महंगे होटल्स के बिल भी चुकाए। बीते दिनों जैकलीन और सुकेश के नजदीकियों के फोटो भी लीक हुए थे। अब ताजा खबरों के अनुसार जैकलीन, सुकेश के प्यार में कई तरह दीवानी थी कि वह उससे शादी की प्लानिंग कर रही थीं।

 
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थीं कि वह उसके अपराधों के उजागर होने के बाद भी लगातार सुकेश के संपर्क में थीं। हालांकि, सुकेश के अपराधों को जानने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने खुद को उससे अलग कर लिया था। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर से शादी के सपने सजा रही थीं। जैकलीन को उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन अभिनेत्री ने सुकेश से मिलना जारी रखा और कई महंगे उपहार लेते रहीं।
 
जैकलीन को सुकेश से जो महंगे तोहफे मिले हैं उनमें डिजाइनर हैंडबैग, हीरे, कार, घोड़ा और बिल्लियां तक शामिल है। सुकेश ने उन्हें लुई Vuittio और Louboutin के दो जूते, गुच्ची, चैनल, सेंट लॉरेंट और डायर के चार बैग, चार पर्शियन बिल्लिया, एक मिनी कूपर कार गिफ्ट में दी थी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म 'बनारस' का ट्रोल सॉन्ग हुआ रिलीज