Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल की हालत देखकर जसलीन मथारू को लगा झटका, अस्पताल में भर्ती

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 6 सितम्बर 2021 (17:35 IST)
बिग बॉस 13 विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में हैं। परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ के फैंस का भी बुरा हाल है। सिद्धार्थ की मां और उनकी खास दोस्त शहनाज गिल पर तो दु:खों का पहाड़ टूट गया है।

 
सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां और शहनाज गिल का हाल देखकर बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू को भी बड़ा झटका लगा है। वो उन दोनों से मिलने के बाद इस कदर टूट गईं कि उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है। अस्पताल में भर्ती जसलीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। 
 
वीडियो में जसलीन अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। वीडियो में जसलीन कह रही हैं, उस दिन जब सिद्धार्थ की डेथ हुई थी, उस समय मैं उनके घर गई थी एक तो वो न्यूज सुनके और जब मैं उनके घर गई थी, जिस तरह से वहां का माहौल था, शहनाज से मिलके, आंटी से मिल के जब मैं घर आई और वो जो मेसेज मैंने पढ़ा- तुम भी मर जाओ। 
 
उन्होंने कहा, लाइफ में ऐसा पहली बार हुआ कि मैं इतनी बुरी तरह से अफेक्ट हुई थी। मुझे ऐसा लगा जैसे कितनी अनप्रिडिक्टेबल है लाइफ। कितना अजीब सा, पता नहीं क्या हो गया मुझे। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। कल रात मुझे 103 डिग्री बुखार था। अब बेहतर फील कर रहीं हूं। अपना ध्यान दीजिए, मैं भी जल्द ठीक हो जाऊंगी।
 
 
जसलीन ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने लिखा था- 'RIP सिद्धार्थ। अभी तक इस पर भरोसा नहीं हो रहा। जिंदगी का कुछ पता नहीं।' जसलीन की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था, 'बहुत जल्दी तुम भी मर जाओ।'
 
बता दें ‍कि बीते दिन जसलीन मथारू सिद्धार्थ के परिवार से मिलने पहुंची थीं। इसके बाद जसलीन ने बताया था कि मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ 2 घंटे का समय बिताया। उनके परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बोल पाने की हालत में नहीं है। सिद्धार्थ की मां बहुत बहादुर है। वो इस समय भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। 
 
उन्होंने कहा था, मैंने शहनाज गिल से भी बात करने की कोशिश की। मैं उसे आवाजें लगा रही थी। शहनाज गिल ने मुझसे कोई बात नहीं की। वो बस गुमसुम बैठी थी। उसकी हालत वाकई बहुत खराब है। वो अपनी दुनिया में खो चुकी है। ऐसा लग रहा था जैसे उसे कुछ याद आ जाता था जैसे फ्लैश आते हैं वैसा एक दम। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss OTT : सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए करण जौहर, बोले- यकीन नहीं हो रहा