Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

झांसी की रानी के कैप्टन रॉस ने बिना जिम जाए किया 14 किलो वजन कम

webdunia
कौन कहता है कि वजन कम करना है तो जिम जाकर कसरत करना होगी। अभिनेता जेसन शाह, जिन्होंने हाल ही 14 किलो वजन कम किया है और वो भी सही तरीके से खाने के जरिये। 'झांसी की रानी' शो में कैप्टन रॉस की भूमिका निभाने वाले जेसन का कहना है, ''झांसी की रानी के सेट पर लगभग 14 किलो वजन गरमी और अत्यधिक पसीने के कारण कम हो गया है।


वह कहते हैं, "मैंने शो की शुरुआत में जिम करना बंद कर दिया था क्योंकि मैं इस शो के लिए दिन में लगभग 3 घंटे मैं यात्रा करता था। इसके बाद शूट के 12-14 घंटे। जिम के लिए समय ही नहीं है। दिन भर के काम के बाद मैं थक जाता था। बस शो के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे दो महीने का समय दीजिए और मैं फिर एक बार बॉडी बनाऊंगा।”
 
webdunia
जेसन ने चीनी खाना बिलकुल बंद कर दिया है। वे कहते हैं "मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे सिखाया कि चीनी आपके दांतों के लिए नुकसानदायक है। यह किलर है। इसलिए इस बात को ध्यान में रखते हुए, जब से मैं छोटा था, मैंने हमेशा इससे बचने की कोशिश की है। ऐसा नहीं है कि मैं आइसक्रीम और डेसर्ट नहीं खाता हूं। कभी-कभी खाता हूं। नियमित रूप से इनका सेवन नहीं करता हूं। आपको ध्यान रखना पड़ता है क्योंकि भारत में, लगभग हर चीज में चीनी डालते हैं जो आप खाते हैं।
 
वह कहते हैं, ''मैं जिम नहीं जा रहा हूं, लेकिन डाइट के जरिये अपने को मैंटेन कर रहा हूं। ओट्स, सलाद, फल, अंडे और चिकन, मेरे लिए पर्याप्त हैं।”
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंडियाज गॉट टैलेंट के प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन, तालाब से मिला शव