झांसी की रानी के कैप्टन रॉस ने बिना जिम जाए किया 14 किलो वजन कम

कौन कहता है कि वजन कम करना है तो जिम जाकर कसरत करना होगी। अभिनेता जेसन शाह, जिन्होंने हाल ही 14 किलो वजन कम किया है और वो भी सही तरीके से खाने के जरिये। 'झांसी की रानी' शो में कैप्टन रॉस की भूमिका निभाने वाले जेसन का कहना है, ''झांसी की रानी के सेट पर लगभग 14 किलो वजन गरमी और अत्यधिक पसीने के कारण कम हो गया है।


वह कहते हैं, "मैंने शो की शुरुआत में जिम करना बंद कर दिया था क्योंकि मैं इस शो के लिए दिन में लगभग 3 घंटे मैं यात्रा करता था। इसके बाद शूट के 12-14 घंटे। जिम के लिए समय ही नहीं है। दिन भर के काम के बाद मैं थक जाता था। बस शो के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे दो महीने का समय दीजिए और मैं फिर एक बार बॉडी बनाऊंगा।”
 
जेसन ने चीनी खाना बिलकुल बंद कर दिया है। वे कहते हैं "मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे सिखाया कि चीनी आपके दांतों के लिए नुकसानदायक है। यह किलर है। इसलिए इस बात को ध्यान में रखते हुए, जब से मैं छोटा था, मैंने हमेशा इससे बचने की कोशिश की है। ऐसा नहीं है कि मैं आइसक्रीम और डेसर्ट नहीं खाता हूं। कभी-कभी खाता हूं। नियमित रूप से इनका सेवन नहीं करता हूं। आपको ध्यान रखना पड़ता है क्योंकि भारत में, लगभग हर चीज में चीनी डालते हैं जो आप खाते हैं।
 
वह कहते हैं, ''मैं जिम नहीं जा रहा हूं, लेकिन डाइट के जरिये अपने को मैंटेन कर रहा हूं। ओट्स, सलाद, फल, अंडे और चिकन, मेरे लिए पर्याप्त हैं।”
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इंडियाज गॉट टैलेंट के प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन, तालाब से मिला शव