Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कबीर सिंह की सफलता के बाद बढ़े शाहिद कपूर के भाव, ठुकराया करण जौहर का ऑफर!

webdunia
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल में ही इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की सफल फिल्म 'डियर कॉमरेड' के हिन्दी राइट्स खरीदे हैं। करण जौहर के इस खुलासे के बाद से ही लगातार इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर बातें चल रही हैं और लोग मान रहे हैं कि करण जौहर इसमें शाहिद कपूर को साइन करेंगे।


शाहिद कपूर हाल में ही विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी रीमेक कबीर सिंह में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही थी। इस फिल्म के बाद शाहिद बॉलीवुड के हिट एक्टर्स की लिस्ट में आ गए हैं। कबीर सिंह ने शाहिद को एक तरह से नई सुबह दिखाई है। जो शाहिद पिछले काफी वक्त से एक 100 करोड़ी फिल्म के लिए तरस रहे थे। कबीर सिंह ने ढाई सौ करोड़ की कमाई के बाद उन्हें ब्लॉबस्टर एक्टर और फिल्म दोनों ही दे दी।
 
webdunia
बीते दिनों से ही फिल्ममेकर्स शाहिद को लेने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। लेकिन लगता है कि कबीर सिंह की सफलता के बाद उनके भाव बढ़ चुके हैं। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर ने डियर कॉमरेड के रीमेक का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, करण जौहर ने डियर कॉमरेड के हिन्दी रीमेक का ऑफर शाहिद कपूर को दिया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया है। हालांकि शाहिद ने फिल्म का ऑफर क्यों ठुकराया है, ये अभी जानकारी सामने नहीं आई है। 
 
इससे पहले करण ने विजय देवराकोंडा को भी डियर कॉमरेड के रीमेक का ऑफर दिया था। इसके लिए उनके 40 करोड़ का ऑफर दिया गया था, लेकिन विजय ने इंकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवराकोंडा ने एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि वह अपनी तेलुगू फिल्मों के हिंदी रीमेक में फीचर करने और दो बार एक ही कहानी पर काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रिलीज हुआ 'धाकड़' का टीजर, कंगना रनौट का दिखा खतरनाक अवतार