Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट ने 'बॉलीवुड' बताया अपमानजनक शब्द, शुरू किया #IndiaRejectBollywood

webdunia
शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (13:15 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा मे बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। इस बार कंगना ने बॉलीवुड के ऊपर अपने विचार रखे हैं।

 
कंगना रनौट ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के नाम 'बॉलीवुड' को अपमानजनक बताया है और लोगों से इसे नामंजूर करने करने की अपील की है। इसके लिए कंगना ने ट्विटर पर एक नया हैशटैग India Reject Bollywood शुरू किया है।
 
कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यहां कलाकार भी हैं और यहां भांड भी हैं। यहां इंडियन फिल्म इंडस्ट्री भी है और यहां बॉलीवुड भी है। #IndiaRejectsBollywood सबसे हास्यास्पद शब्द बॉलीवुड है, जो हॉलीवुड से कॉपी कर चुराया हुआ है। कृपया इस अपमानजनक शब्द को नामंजूर करें।'
 
वहीं एक अन्य ट्वीट में कंगना ने खुद को बॉलीवुड की पहली लगातार एक्शन करने वाली हीरोइन बताया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, मैंने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए एक्शन ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। 
 
उन्होंने लिखा, इन फिल्मों में मैं क्रमशः फौजी और जासूस का किरदार निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन 'मणिकर्णिका' की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को इसकी पहली लगातार एक्शन करने वाली हीरोइन दी है।
 
बता दें कि इससे पहले कंगना सोशल मीडिया पर नेपोटिजम और मूवी माफिया जैसे हैशटैग्स को पॉप्युलर कर चुकी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना का यह नया हैशटैग फैस के बीच कितना पॉप्युलर होता है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इतने करोड़ के बजट में बनेगी प्रभास की 'आदिपुरुष', जानिए डिटेल्स