कंगना रनौट फिर लेंगी रितिक रोशन से टक्कर, मेंटल है क्या और सुपर 30 एक ही दिन होगी रिलीज

कंगना रनौट एक बार फिर रितिक रोशन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। दोनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं। कंगना रनौट और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' और रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी। 
 
कंगना की 'मेंटल है क्या' पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। वहीं 26 जुलाई को ही रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हो रही है। कंगना-रितिक भले ही साथ में काम न कर रहे हों, बावजूद इसके कंगना रितिक से टकराने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।
 
पहले कंगना और रितिक बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी 2019 को टकराने वाले थे। दरअसल रितिक की फिल्म सुपर 30 इसी साल 25 जनवरी को रिलीज होनी थी। लेकिन कंगना रनौट ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' इसी दिन पर रिलीज की थी। हालांकि रितिक ने अपनी फिल्म पूरी न होने के चक्कर में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी।
 
मेंटल है क्या के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट के चेंज करने के बारे में कहा कि मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद लिया गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सपना चौधरी के बहुत पास पहुंच कर की बेहूदा हरकत, गुस्से में सपना ने रोका डांस