Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट का है विवादों से पुराना नाता, अपने इस बयान की वजह से ट्विटर पर हो गईं बैन

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 14 नवंबर 2021 (15:46 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों कंगना 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान की वजह से चर्चा में हैं। इस बयान की वजह से कंगना का जमकर विरोध किया जा रहा है। कई लोग इसे स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान बता रहे हैं।

 
यह पहली बार नहीं है, जब कंगना अपने बयान की वजह से विवादों में घिरी हो। इससे पहले भी कई बार उन्होंने ऐसे बयान दिए हैं, जिसकी वजह से विवाद गहरा गया है।
ममता बनर्जी को बताया था खून की प्यासी ताड़का
कंगना रनौट ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के रिजल्ट के दौरान टीएमसी की जीत के बाद सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया था, मैं गलत थी। वह रावण नहीं है। रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था। मगर यह खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं। इस ट्वीट के बाद ट्विटर ने उन्हें बैन कर दिया। 
कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं
एक कांग्रेसी विधायक द्वारा कंगना रनौट को नाचने वाली कहने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था, ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया। बड़े हीरो के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया बनाई। मैं राजपूत महिला हूं। मैं कमर नहीं हिलातीहड्डियां तोड़ती हूं।
स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बताया था बी-ग्रेड एक्ट्रेस 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म और आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस के बीच कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे बॉलीवुड में रहने पर घाटा है, क्योंकि मूवी माफिया को तापसी-स्वरा जैसी कई आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से परेशानी है।
दफ्तर टूटने पर उद्धव ठाकरे को कहा था- कल तेरा घमंड टूटेगा 
मुंबई में अपना दफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना रनौट ने सीएम उद्धव ठाकरे पर भी जमकर निशाना साधा था। एक्ट्रेस ने कहा था, उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला ले लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना।
आलिया भट्ट को बताया था करण जौहर की कठपुतली 
अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता के बाद जब आलिया भट्ट ने इस पर कोई रिएक्शन देने से मना कर दिया था तो कंगना ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने कहा था अगर उनकी अपनी खुद की आवाज या कोई शख्सियत नहीं है और वह सिर्फ करण जौहर की पपेट हैं तो मैं उन्हें सफल नहीं मानती।
रणबीर कपूर को बताया था सीरियल स्कर्ट चेसर 
कंगना रनौट ने रणबीर कपूर के कैरेक्टर पर ही सवाल उठा दिए थे। कंगना ने कहा था रणबीर कपूर सीरियल स्कर्ट चेसर है लेकिन उन्हें कोई रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं करता। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बंटी और बबली 2' में एटीवी बाइक चलाते नजर आएंगी रानी मुखर्जी, बोलीं- मेरे द्वारा निभाए गए सबसे मजेदार सींस में से एक