Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

6 किलो सोना 60 किलो चांदी, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौट

हमें फॉलो करें 6 किलो सोना 60 किलो चांदी, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौट

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 15 मई 2024 (14:26 IST)
Kangana Ranaut property: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौट राजनीति में भी एंट्री कर चुकी हैं। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रही हैं। बीते दिन कंगना ने अपना नामांकन भरा। इस दौरान उन्होंने चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का भी ब्यौरा दिया। 
 
कंगना रनौट 91.50 करोड़ रुपए की चल और अचल संपत्ति की मालकिन हैं। उनके पास 28.73 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 62.92 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। इसके अलावा कंगना पर 17.38 करोड़ रुपए का ऋण भी है। 
कंगना रनौट के पास 6 किलो 700 ग्राम के सोने के गहने हैं, जिसकी कीमत करीब पांच करोड़ है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 60 किलो चांदी के आभूषण भी है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। कंगना के पास 3 करोड़ की कीमत का डायमंड भी हैं। 
 
कंगना के घरों की बात करें तो उनके पास मुंबई के पाली हिल इलाके में 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत का घर है। मनाली में उनके घर की कीमत ढाई करोड़ रुपये है। पंजाब के जीरकपुर में 2.43 करोड़ रुपए की रियल एस्टेट संपत्ति है। कंगना के मुंबई वाले घर की मौजूदा मार्केट वैल्यू 23 करोड़ रुपए से ज्यादा और मनाली के घर की वैल्यू 4.97 करोड़ रुपए से अधिक है।
 
webdunia
कंगना को महंगी गाड़ियों का शौक 
कंगना के पास 98 लाख रुपए कीमत की बीएमडब्ल्यू 730 एलडी, 58 लाख रुपए कीमत की मर्सिडीज़-बेंज और 3.91 करोड़ रुपए की मर्सिडीज़ मेबैक भी है। कंगना के पास वेस्पा स्कूटर भी है। 
 
कंगना रनौट ने एलआईसी में भी खूब निवेश किया हुआ है। उनके पास एलआईसी की कुल 50 पॉलिसी है। इनमें 10 लाख रुपए की 49 और पांच लाख रुपए की एक पॉलिसी है। कंगना ने मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड में 99990 रुपए के 9999 शेयर भी लिए हुए हैं। 
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Chandu Champion का नया पोस्टर आया सामने, Kartik Aaryan का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान