Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं ड्रामा क्वीन!

हमें फॉलो करें Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं ड्रामा क्वीन!

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 15 मई 2024 (12:04 IST)
Rakhi Sawant admitted to hospital: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। राखी कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी लड़ाई-झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। लेकिन इस बार राखी सावंत अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। 
 
खबरों के अनुसार राखी सावंत की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राखी सावंत दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। अस्पताल से राखी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। 
 
वायरल हो रही तस्वीरों में राखी सावंत बेसुध हालत में अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उनकी एक उंगली में ऑक्सीमीटर लगहा हुआ है। वहीं दूसरे हाथ में स्लाइन लगी हुई है। तस्वीर में नर्स उनका बीपी टेस्ट भी करती दिख रही हैं। 
 
इन तस्वीरों के सामने आने के बाद राखी सावंत के फैंस परेशान हो गए हैं। हालांकि अचानक से राखी सावंत को क्या हुआ है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 
 
बता दें कि राखी सावंत बीते‍ दिन अपने टॉवेल लुक को लेकर चर्चा में थीं। एक अवॉर्ड फंक्शन में राखी सावंत रेड कलर का टॉवेल लपेटकर पहुंची थीं। उन्होंने सिर पर भी टॉवेल बांधा हुआ था। बीते कुछ समय से राखी को अपने एक्स हसबैंड रितेश सिंह के साथ स्पॉट किया जा रहा है। 
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जब दूरदर्शन ने माधुरी दीक्षित को कर दिया था रिजेक्ट!