Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

उड़ने की आशा : नेहा हरसोरा ने अपने किरदार को लेकर की बात, बताया क्या है समानता

हमें फॉलो करें उड़ने की आशा : नेहा हरसोरा ने अपने किरदार को लेकर की बात, बताया क्या है समानता

WD Entertainment Desk

, मंगलवार, 14 मई 2024 (17:11 IST)
Star Plus Show Udne Ki Aasha: स्टार प्लस ने 'उड़ने की आशा' नाम से एक नया शो शुरू किया है। इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं। यह शो सचिन और साइली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है। शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है। 
 
यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है। अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है।
 
webdunia
शो में दर्शक देखेंगे कि साइली को अपनी शादी के बारे में सच्चाई पता चलती है, जो उसे अंदर तक बहुत दुख में डूबो देते हैं। टूटा हुआ महसूस करने के बावजूद, साइली खुद के लिए खड़े होने का फैसला करती है। वह अपने साथ हुए अनुचित व्यवहार के खिलाफ लड़ने का फैसला करती है। साइली दिखाती है कि महिलाएं कितनी मजबूत हो सकती हैं, आत्म-सम्मान का महत्व सिखाती हैं और दूसरी महिलाओं को भी अपनी बात कहने के लिए प्रेरित करती हैं।
 
नेहा हरसोरा कहती हैं, साइली इमोशनल कर देने वाले उथल-पुथल से गुज़र रही है, उसे उस असलियत के बारे में पता है जिसने उसकी दुनिया को उलट-पुलट कर दिया है, लेकिन साथ ही, साइली के लिए खुद के लिए खड़ा होना और अपनी राय रखना भी बहुत जरूरी है। साइली एक स्वतंत्र महिला है, और महिलाओं के लिए स्वतंत्र होना और हर स्थिति से होशियारी से निपटना आना जरूरी है। 
 
उन्होंने कहा, साइली खुद पर भरोसा दिखाती है और दूसरी महिलाओं को भी अपनी बात कहने के लिए प्रोत्साहित करती है। असल ज़िंदगी में, मैं भी साइली की तरह हूं, मैं अपनी राय साझा करने, स्वतंत्र होने और खुद के लिए खड़े होने में विश्वास रखती हूं। मेरी मां ने मुझे मज़बूत और आत्मविश्वासी बनना सिखाया। मैं चुनौतियों का सामना करने वाली लेकिन आत्मविश्वास के साथ उनसे लड़ने वाली महिलाओं से प्रेरित हूं। मैं शो में अपने किरदार, साइली में इस क्वालिटी दिखा रही हूं। 
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Saif Ali Khan ने हटवाया करीना के नाम का टैटू, यूजर्स बोले- तीसरी शादी की तैयारी...