Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एफआईआर दर्ज होने पर कंगना रनौट ने साधा शिवसेना पर निशाना, बोलीं- पप्पू सेना मुझसे उबर ही नहीं पा रही

webdunia
रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (13:56 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस पर एक्शन लेते हुए बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौट और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज की।

 
अब इसपर कंगना रनौट ने जवाब ‍दिया है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार ने उनके खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज करवाई है। कंगना ने ये कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है कि राज्य सरकार शायद उनसे उबर ही नहीं पा रही है। 
 
कंगना ने नवरात्रि के मौके पर अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। अपनी इस पोस्ट के जरिए कंगना ने राज्य सरकार पर तंज कसा। अपने पोस्ट के कैप्शन में कंगना लिखती हैं, 'कौन-कौन नवरात्रि में उपवास रख रहा है? ये आज की सेलीब्रेशन की तस्वीरें हैं, क्योंकि मैंने खुद भी व्रत रखा हुआ है, इस बीच मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझसे उबर ही नहीं पा रही है, मुझे इतना भी याद मत कीजिए। मैं वहां जल्द ही आऊंगी।'
 
बता दें कि कंना और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों कंगना के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़-फोड़ कर दी थ। कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बेहद गरीबी में बीता था ओमपुरी का बचपन, ढाबे पर धोते थे बर्तन