कंगना रनौट डायरेक्ट करेंगी खुद की बायोपिक फिल्म, दिखेंगे उनसे जुड़े विवाद

कंगना रनौट ने अपनी जिंदगी पर बायोपिक की घोषणा की हैं। कंगना अपनी बायोपिक का निर्देशन खुद ही करेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका में अपनी परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में हैं। कंगना बॉलीवुड सेलेब्स पर उनकी फिल्मों के साथ सौतेला रवैया अपने का आरोप लगाकर भी सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत ने आमिर खान और आलिया भट्ट समेत तमाम दिग्गज कलाकारों को इसलिए लताड़ा था क्योंकि वे उनकी फिल्म की न तो तारीफ करते हैं और न ही स्क्रीनिंग में शामिल होते हैं।
 
अब कंगना रनौट ने अपनी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म की घोषणा कर दी है। कंगना अपनी बायोपिक का निर्देशन भी खुद ही करेंगी। खबरों के अनुसार कंगना की बायोपिक फिल्म की स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। फिल्म 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' के लेखक केवी विजेंद्र इस बायोपिक की कहानी लिखेंगे। वहीं मणिकर्णिका फिल्म में मौजूद टेक्निकल क्रू फिल्म का टेक्निकल हिस्सा संभालेगा। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कंगना की आने वाली फिल्म 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' के बाद शुरू होगा। 
 
कंगना ने अपनी बायोपिक के बारे में कहा कि 'हां ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही बेस्ड है लेकिन यह किसी भी किरदार को ब्लैक या वाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि यह मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के करीब है।
 
कंगना ने कहा कि मेरे आसपास कई लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं। यह फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी। कंगना ने कई बॉलीवुड सितारों के बारे में खुलकर बोला है और कई मर्तबा उन्हें अपने बेबाकीपने से आलोचना का शिकार होना पड़ा है। ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जौहर, सोनू सूद, कृष के साथ रहे उनके विवादों ने हमेशा सुर्खियां बटोरीं हैं। ये तय माना जा रहा है कि कंगना की बायोपिक में ये सभी किरदार दिखाई देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख निक जोनास को 'नेशनल जीजू' घोषित किए जाने पर सामने आया प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन