रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- कंगना रनौट को चप्पल फेंककर मारी थी

आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौट के निशाने पर हैं। कंगना ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्ट पर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था। अब इस वाद-विवाद के दौर में कंगना रनौट की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट के मम्मी-पापा सोनी राजदान और महेश भट्ट पर निशाना साधा है।


रंगोली ने सोनी राजदान को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। रंगोली ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने अपनी फिल्मों में कंगना रनौत को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि सबसे पहला ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी केवल एक क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में, वो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस नहीं था। रंगोली ने आगे लिखा कि कंगना ने फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म धोखा में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था। 
 
रंगोली ने ट्वीट में महेश भट्ट पर कंगना रनौट को चप्पल फेंककर मारने का आरोप भी लगाया। रंगोली ने ट्वीट किया कंगना रनौत जब फिल्म वो लम्हे के प्रिव्यू के लिए थिएटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी। उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया। इस वाकये के बाद वो रात भर रोई। उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी। रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था। 
 
इस पूरे मामले की शुरुआत रणदीप हुड्डा के ट्वीट से हुई। जिसमें उन्होंने लिखा, सबसे प्यारी आलिया, मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो। बहुत खुश हूं खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे लगातार प्रयासों के लिए। आलिया ने कुछ ही देर बाद रणदीप के ट्वीट पर इमोजी बनाकर जवाब दे दिया लेकिन इससे कंगना की बहन रंगोली भड़क गईं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सोल्जर के बाद अब निर्देशक आदित्य धर के लिए अश्वत्थामा बनेंगे विक्की कौशल