सोल्जर के बाद अब निर्देशक आदित्य धर के लिए अश्वत्थामा बनेंगे विक्की कौशल

बॉलीवुड अभिनेता विक्कव कौशल इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर है। विक्की ने राजी, संजू और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बैक टू बैक फिल्में दी है। इसी के चलते विक्की के पास एक से बढ़कर एक फिल्मों की लाइन लगी है। विक्की जल्द ही करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में एक अहम किरदार में नजर आएंगे।


अब खबर है कि विक्की एक बार फिर फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर और प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। विक्की को निर्देशक आदित्य धर ने अपनी आगामी फिल्म अश्वत्थामा के लिए चुना है। यह फिल्म एक पीरियड वॉर होगी जो पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के ऊपर आधारित होगी। 
 
खबरों के अनुसार विक्की इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, उरी के बाद फिल्म के मेकर्स एक और बड़ी फिल्म के साथ वापसी करना चाहते थे जोकि दिलचस्प भी हो। आदित्य इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर उरी के रिलीज होने से भी पहले से काम कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी और इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।
 
महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है। वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे। अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था। महाभारत की मान्यता के मुताबिक अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जबतक कि कलयुग खत्म नहीं होता।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी ने इस वजह से ठुकराया 2 करोड़ रुपए का फेयरनेस क्रीम विज्ञापन