Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना वायरस से जंग के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख रुपए, ये सेलिब्रिटी भी आए आगे

webdunia
गुरुवार, 26 मार्च 2020 (18:10 IST)
देश में कोरोनावायरस का संकट गहराता जा रहा है। आपदा की इस घड़ी में हर कोई अपनी तरफ से इस वायरस से जंग लड़ने में मदद कर रहा है। वहीं मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे भी सक्रिय दिख रहे हैं और सरकार को डोनेशन देकर लोगों की मदद कर रहे हैं।
हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष के लिए दान में दिए, जिससे लोगों की मदद हो सके। इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। कपिल शर्मा के इस कदम की उनके फैंस ने खूब सराहना कर रहे हैं।

रितिक रोशन ने इस महामारी से लड़ने में मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार का सपोर्ट किया है। वह स्ट्रीट लेवल ब्यूरोक्रेट्स की तलाश में थे और उन्होंने इस काम के लिए 20 लाख रुपए दिए हैं।
 
रजनीकांत ने फिल्‍म इम्प्‍लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख का डोनेशन दिया है। कोरोना के कारण वर्कर्स काम पर नहीं जा पा रहे हैं।
 
webdunia
साउथ स्टार महेश बाबू ने भी कोरोना से लड़ने के लिए आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दिए हैं।

webdunia
रामचरण ने केंद्र, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकारों को 70 लाख रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने बताया कि यह रकम उन्होंने पवन कल्याण से प्रेरित होकर दी है। बता दें कि पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देंगे। जबकि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपए देंगे। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रश्मि देसाई का 'गो कोरोना गो' गाना हुआ वायरल, देखिए वीडियो