कोरोना वायरस : सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र में महामारी से निपटने के लिए दी 50 लाख की सहायता

गुरुवार, 26 मार्च 2020 (15:39 IST)
कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पुरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में सिनेमा के कई स्टार्स लोगों को जागरूक करने के साथ आर्थिक मदद कर रहे हैं। ऐसे वक्त में उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी की जिम्मेदारी बढ़ जाती है तो राजनिति से भी जुड़े हैं। सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से सांसद है।

 
सनी ने कोरोना वायरस से मदद करने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है। सनी देओल ने ये रकम अपने सांसद कोटे से आवंटित की है। उन्होंने ट्टीट करके इसकी जानकारी दी है। 

 
सनी देओल ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि कोरोना जैसी महामारी के बचाव के लिए अपनी लोकसभा गुरदासपुर के सेहत विभाग को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। मैं अपने एमपी लैंड से 50 लाख का फंड रिलीज करता हूं। ताकि गुरदासपुर को इस महामारी से निपटने के लिए दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

इससे पहले सनी देओल ने ट्वीट कर अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से बचे रहने और घर में रहने की अपनी की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, 'मेरा सभी लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से निवेदन है कृपया प्रशासन की हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें।'
 
बता दें कि केंद्र सरकार ने राज्यों से कहा है कि वह कोरोना वायरस लॉकडाउन को कड़ाई से लागू करें और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।
 
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 25 जून: जिस दिन जीता था वर्ल्ड कप, उसी दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म '83'?