25 जून: जिस दिन जीता था वर्ल्ड कप, उसी दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की '83'?

गुरुवार, 26 मार्च 2020 (15:16 IST)
रणवीर सिंह ने हाल ही में ट्विटर पर ऐलान किया था कि उनकी अगली फिल्म 83 की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है और नई रिलीज डेट की घोषणा कोरोना संकट के समाधान के बाद की जाएगी। अब खबर है कि मेकर्स फिल्म को 25 जून को रिलीज करने की सोच रहे हैं।
 
एक मीडिया रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि 25 जून एक खास दिन है, जब भारत ने लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज को हराकर 37 साल पहले क्रिकेट विश्व कप जीता था। उस पल को जीने के लिए इस दिन से बेहतर कोई अवसर नहीं है। ऐसा लगता है जैसे नियति ही चाहती थी कि फिल्म इस खास दिन रिलीज हो।
 
हालांकि, फिलहाल यह एक बैक-अप प्लान है और कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए मई में पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा। सूत्र ने कहा कि देश का स्वास्थ्य हित फिल्म और उसकी रिलीज से ऊपर है, और मेकर्स केवल तभी रिलीज डेट की घोषणा करेंगे जब दर्शकों के लिए सिनेमा हॉल जाना सुरक्षित होगा। आश्वस्त रहें, यदि दर्शकों के बीच 1 फीसदी का भी डर होगा, तो फिल्म रिलीज नहीं होगी, क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि भारतीय क्रिकेट के खास दिन को फिर से जीने के लिए पूरा देश सिनेमा हॉल जाएं।
 
रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।
 
कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है।
 
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 21 days jokes : 21 दिन लॉक डाउन पर चल रहे हैं ये चुटकुले, आप भी आनंद लीजिए