Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमिताभ ने दिया सुझाव, बताया कैसे हो सकता है खड़ी ट्रेनों का इस्तेमाल

webdunia
गुरुवार, 26 मार्च 2020 (14:30 IST)
कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। यातायात से लेकर, स्कूल, कॉलेज, आफिस और सिनेमाघरों तक ताला लगा दिया गया है। इस वजह से इस वक्त आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपने अपने घरों में कैद हैं कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस से इस वक्त लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।


सेलेब्स इस वक्त लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी लगातार कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक सुझाव दिया है। 
 
webdunia
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि कैसे अस्पतालों की कमी होने पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की मदद की जा सकती है। अमिताभ ने एक स्नैप शॉट शेयर की है, जिसमें लिखा है, एक आइडिया- जो सभी सरकारी एजेंसियों को भेजा जा सकता है। सभी ट्रेनें इस समय लॉकडाउन के चलते खड़ी हुई हैं। रेल की बोगियां भी जस की तस खड़ी हैं।

ALSO READ: सलमान खान की किक 2 हुई बंद!
 
हर बोगी में 20 कमरें बनाए जा सकते हैं, जिन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। 3000 ट्रेनों के हिसाब से 60 हजार कमरों में लोगों को आइसोलेशन की स्थिति में ले जाया जा सकता है। अस्पताल ना होने से तो बेहतर है कि इस आइडिया का इस्तेमाल कर लिया जाए।

बिगबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरे हिसाब से ये काफी फायदेमंद आइडिया है।’ अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर यह आइडिया उनके एक फैन ने दिया था, जिसका पोस्ट उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया। 
 
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और ऐसे कई आइडिया और विचार शेयर करते रहते है। इससे पहले भी उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों तक के लॉक​डाउन ऐलान का सपोर्ट किया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान की किक 2 हुई बंद!