Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर निकलने वालों पर भड़का सोनू निगम का गुस्सा, बोले- लातों के भूत बातों से...

webdunia
गुरुवार, 26 मार्च 2020 (13:30 IST)
भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखने हुए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। पीएम मोदी के इस कदम की हर कोई सरहाना कर रहा है। हालांकि कई लोग जरूरी काम का हवाला देते हुए बाहर निकल रहे रहे हैं।

 
प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने लॉकडाउन के दौरान सड़क पर निकलने वालों पर नाराजगी जताई है। सोनू ने कहा, प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का कर्फ्यू लगाकर अच्छा किया क्योंकि लातों के भूत बातों से नहीं मानते।
 
हाल ही में सोनू निगम ने यूट्यूब पर लोगों के लिए एक शो परफॉर्म किया, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सोनू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों को शो से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों को लताड़ भी लगाई है।

वीडियो में सोनू ने कहा, 'ये वीडियो आप लोगों को धन्यवाद देने के लिए है। हमने एक निगेटिव सिचुएशन को पॉजिटिव में बदल दिया। जो दुआएं मुझे मिली हैं, उसके लिए मैं लोगों को धन्यवाद देता हूं।' 
सोनू ने आगे कहा, 'प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का कर्फ्यू लगाकर अच्छा किया क्योंकि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। लोगों ने 9 बजे के बाद कुछ लोगों ने जो धमाल मचाया, उससे चीजें बिगड़ जाती हैं। कुछ मूर्ख लोग सड़क पर निकल आए। ऐसे में मोदीजी ने कर्फ्यू लगाकर सही किया है।' 
 
बता दें कि सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं और कोरोना वायरस आउटब्रेक के कारण वहीं फंसे हुए हैं। कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो इस समय विदेश में ही हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आलिया भट्ट, ट्विकल खन्ना समेत इन स्टार्स ने की अपील, पेट्स से नहीं फैलता कोरोना, मुश्किल घड़ी में ना छोड़ें