सलमान खान के फैंस को होना पड़ेगा मायूस, ईद पर रिलीज नहीं होगी राधे!

गुरुवार, 26 मार्च 2020 (06:51 IST)
कोरोना वायरस से जान पर बन आई है तो काम तो दूर की बात है। ज्यादातर लोग के काम ठप्प हैं और वे घर पर ऐसी छुट्टी बीता रहे हैं जो वे कभी भी इस तरह बिताना नहीं चाहते हैं। 
 
फिल्मी सितारे कैमरे से दूर हैं, फैंस से दूर हैं और घर पर बर्तन मांज कर टाइम पास कर रहे हैं। फिल्मों की शूटिंग रूक गई है और सारा रिलीज शेड्यूल गड़बड़ा गया है। 
 
सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग तेज गति से हो रही थी उस पर कोरोना ने ब्रेक लगा दिया है। पहले लगा एकाध हफ्ते में सब नॉर्मल हो जाएगा, लेकिन अब तो 21 दिन शूटिंग बंद रहेगी। उसके बाद भी भरोसा नहीं है कि फिर से काम शुरू हो पाएगा या नहीं।
 
शुरू भी होता है तो सभी कलाकारों की फिर से डेट्स जमाना, इंतजाम करने में ही 4-5 दिन निकल जाएंगे। ऐसे में फिल्म को 22 मई के पहले तैयार करना बहुत मुश्किल है। यह फिल्म इसी तारीख को रिलीज होने वाली है। 
 
अब दो महीने से भी कम का समय बचा है और यदि 14 अप्रैल बाद शूटिंग शुरू होती है तो डेढ़ महीने का वक्त मिलता है। इतने कम वक्त में फिल्म का तैयार होकर रिलीज होना मुश्किल है। 
 
फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सलमान पहले ही घर से एडिटिंग का काम कर रहे हों, लेकिन कहीं ना कहीं वे भी मान चुके हैं कि फिल्म को ईद पर‍ रिलीज करना मुश्किल है। 
 
संभव है कि सलमान के फैंस को इस बार मायूस रहना पड़ेगा और ईद बिना सलमान की फिल्म देखे ही बितानी होगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जब आधी रात को हुई थी होटल में मौनी रॉय का कमरा खोलने की कोशिश