सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' को रुके प्रोडक्शन के कारण फिर से किया जाएगा प्रसारित

बुधवार, 25 मार्च 2020 (16:49 IST)
कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए भारत में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को नियंत्रित करने वाले संघों ने एक निर्देश जारी किया है जिसके तहत सभी तरह की शूटिंग रोक दी गई है। इस कारण, चैनलों द्वारा आम जनता के मनोरंजन के लिए लोकप्रिय शो को फिर से प्रसारित करने की स्थिति पैदा हो गई है।

 
ऐसे में, लोगों के जीवन में अपनी जगह बनाते हुए सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 को एक बार फिर दिखाया जाएगा। उच्च टीआरपी और सलमान के प्रशंसकों के कारण, चैनल ने इस शो को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। बिग बॉस टीवी पर सबसे सफल रियलिटी शो रहा है और सलमान की मेजबानी, प्रतियोगियों के साथ उनकी बातचीत और स्क्रीन पर उनके जीवंत व्यक्तित्व ने हमेशा शो की प्रगति को बढ़ावा दिया है।

ALSO READ: सलमान की इस सलाह पर हमेशा अमल करती हैं किआरा आडवाणी
 
इस शो की मेजबानी ने सलमान के करियर को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जहां वह साल में दो बार की तुलना में सप्ताह में दो बार अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते हैं और अब दर्शक हर सप्ताहांत में उनका स्वागत करने के आदी हो गए हैं।
 
सुपरस्टार सलमान खान सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। जिस तरह से वह दर्शकों से मिलते है और इस तथ्य के साथ जब इस गंभीर परिस्थितियों में हमें एक बार फिर उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाने का मौका मिलेगा, यह ताजा हवा के झोंके की तरह है। नए एपिसोड की कमी के कारण बहुत से चैनल विभिन्न चल रहे शो को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं। लेकिन बिग बॉस एक ऐसा शो है जो अपनी बड़ी सफलता और मांग के कारण वापसी कर रहा है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जर्सी के बाद करण जौहर की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर!