Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुनील ग्रोवर संग हुए विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं गुस्से में था...'

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

गुरुवार, 16 मार्च 2023 (15:29 IST)
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिलम 'ज्विगाटो' को लेकर सुर्खियों में है। कपिल शर्मा इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में 'ज्विगाटो' के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने सु‍नील ग्रोवर संग हुए विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुनील से विवाद की वजह कपिल शर्मा ने अपने गुस्सैल रवैये को माना है। 

 
कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके शॉर्ट टैंपर की वजह से सुनील से उनकी लड़ाई हुई थी, क्योंकि सुनील के साथ उनकी अनबन चल रही थी। उन्होने कहा, मैंने कभी भी इनसिक्योर फील नहीं किया। मैंने तो उल्टा उन लोगों को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, जिन्हें मैं पसंद करता हूं। मैं गुस्सैल स्वभाव का था और ये बात मैं मानता हूं। यह मेरे खून में था।
 
कपिल ने कहा, मैं बहुत गुस्सैल था। मैं जोश से प्यार करता हूं और जब मुझे गुस्सा आता है तो मैं अपना आपा खो देता हूं, लेकिन अब मैं बदल गया हूं। लोग कहते हैं कि मेरे राइवल्स हैं, लेकिन मेरा किसी से कोई कॉम्प्टिशन नहीं है। मैं अकेला हूं। 
 
उन्होंने कहा, मैं अकेला हूं इसके लिए आप मुझे घमंडी बुला सकते हैं। जो मेरा शो छोड़कर गए हैं कोई उनसे पूछे कि वह मेरे साथ क्यों नहीं काम करना चाहते। सुनील के साथ मेरा झगड़ा हुआ था लेकिन बाकी सभी लोगों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं। 
 
गौरतलब है कि एक समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर काफी गहरे दोस्त हुआ करते थे। कपिल शर्मा के शो में सुनील कई अलग-अलग किरदारों में लोगों का मनोरंजन करते थे। लेकिन एक दिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि सुनील, कपिल से सारे रिश्ते तोड़ चले गए।
 
बताया गया था कि 2018 में कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों एक साथ फ्लाइट में जा रहे थे, जहां दोनों के बीच बहसबाजी हुई और फिर कपिल ने सुनील पर हाथ उठा दिया था। कपिल ने बाद में सुनील को कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन सुनील नहीं माने। 
Edited By : Ankit Piplodiya

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा की हुई सर्जरी, एक्ट्रेस ने फैंस से की दुआ करने की अपील