सोने से पहले यह काम करते हैं सलमान खान, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो के पहले शूट पर बतौर गेस्ट सलमान अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान, सौहेल खान के साथ पहूंचे। कपिल शर्मा ने अपनी शादी के पहले शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया है।
 
कपिल के इस नए शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसलिए शो का पहला एपिसोड भी सलमान खान, अरबाज खान और सलीम खान के साथ ही शूट हुआ है। पहले एपिसोड के लिए कपिल के साथ नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और रोशेल राव ने भी शूटिंग की। 
 
ऐसा पहली बार है कि जब सलमान अपने पिता और भाई के साथ पहली बार किसी शो में नजर आएंगे और अपनी निजी जिंदगी पर बात भी करते दिखेंगे। 
 
शो के दौरान जब कपिल ने सलमान से पूछा कि वह बिस्तर पर जाने से पहले क्या करते हैं। क्या क्या वह भी आम आदमी की तरह इधर-उधर करवटें बदलते और दिनभर के बारे में सोचते हैं। 
 
इसपर सलमान के स्वीकार किया सोने से पहले वह बिस्तर पर बहुत सोचते हैं। सोचते-सोचते रात गुजर जाती है और सुबह हो जाता है। रिपोर्ट के अनुसार सलमान शो में निजी जीवन से जुड़े कई मजेद्दार किस्से साझा करने वाले हैं।
 
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने नए शो से टीवी पर कमबैक कर रहे हैं। यह शो दिसंबर के अंत तक ऑन एयर होगा। वहीं, इससे पहले कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी मंगेतर गिन्नी चतरत के साथ शादी करने जा रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING