कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को चिढ़ाया, बोले- आपसे पहले तो मेरी Good News आएगी...

शुक्रवार, 15 नवंबर 2019 (17:45 IST)
अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ का फर्स्ट लुक गुरुवार को रिलीज हुआ है। इसमें अक्षय और दिलजीत, करीना और कियारा के बेबी बंप के बीच फंसे दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। जहां पोस्टर देखते ही फैंस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं, वहां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अक्षय को बधाई तो दी पर यह कहकर चिढ़ाया भी कि 'मेरी गुड न्यूज तो आपसे पहले आएगी'।

‘गुड न्यूज’ के पोस्टर पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, “बधाई हो पाजी। पोस्टर बहुत ही अच्छा लग रहा है। लेकिन मेरी गुड न्यूज आपकी गुड न्यूज से पहले आएगी। हाहाहाहाहाहा... ऑल द बेस्ट टीम।”
 


वहीं, कपिल के इस मैसेज पर अक्षय कुमार ने जवाब दिया, “कमाल कर दिया शर्मा जी... आपकी गुड न्यूज पर आपको दिल से बहुत बधाई... बिग हग।”

 
बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। वो अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। बीते दिनों कपिल शर्मा ने पत्नी के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की थी। वो गिन्नी को बेबीमून पर कनाडा लेकर गए थे।
 

फिल्म की बात करें राज मेहता द्वरा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा। अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी पिछली बार 2015 की फिल्म 'गब्बर इज बैक' में नजर आई थी, हालांकि फिल्म में करीना का छोटा-सा रोल था। इसलिए फैंस इस जोड़ी को एक फुल फ्लेज्ड फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Big Boss 13 : बाहर आते ही तहसीन पूनावाला ने खोले घर के सीक्रेट