Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना और करण एक साथ आएंगे नजर!

webdunia
करण जौहर की फिल्में हमेशा ट्विस्ट्स से भरी होती है। उनकी असल ज़िंदगी में भी ट्विस्ट आने वाला है और इसका संकेत खुद करण ने दिया है। टीवी रिएलिटी शो इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार शुरू होने वाला है, जिसमें करण जौहर और रोहित शेट्टी जज होंगे। दोनों मिलकर भारत के ऐसे टैलेंट को ढूंढने वाले हैं, जिसमें एक्टिंग और डांस के टैलेंट का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हो। हो सकता है कंगना रनौट भी शो में करण के साथ नज़र आएं। 
किसी शो में कंगना का आना आश्चर्य नहीं है, लेकिन करण के शो में कंगना का आना आश्चर्यजनक होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण से पूछा गया कि क्या वह कंगना को भी शो में गेस्ट जज के रूप में बुलाएंगे तो करण ने जवाब दिया कि मुझे यकीन है अगर चैनल ने शो में कंगना को इंवाइट किया तो हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे। 

हो सकता है हमें कंगना और करण को दोबारा टीवी स्क्रीन पर साथ देखने का जल्द ही मौका मिले। दरअसल करण और कंगना की नेपोटिस्म को लेकर बहस काफी समय से चल रही है। आईफा अवार्ड्स 2017 से शुरू हुई इस बहस के बाद करण और कंगना अपने बयानों से एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाते रहते हैं। अब देखना होगा कि दोनों की छोटे परदे पर अगली मुलाकात कैसी होती है। 
 
स्टार प्लस चैनल पर यह शो 13 जनवरी 2018 से शनिवार और रविवार रात 8 बजे ऑन-एयर होगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या आप पहचान पाएंगे कि ये रीना रॉय हैं?