Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : करण पटेल ने जैस्मीन भसीन का किया समर्थन, राहुल वैद्य को कहा ट्रैश

webdunia
बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (16:24 IST)
बिग बॉस 14 में, जैस्मीन भसीन का उस समय ब्रेकअप हो गया जब राहुल वैद्य ने उनसे बैग छीनने की कोशिश की। कप्तानी कार्य को "बीबी वर्ल्ड टूर" कहा जाता था, जिसके एक हिस्से के रूप में बगीचे क्षेत्र में स्मारक स्थापित किए गए थे और सभी प्रतियोगियों को कार्य के दौरान अपने यात्रा बैग की रक्षा करनी थी। सभी प्रतियोगियों को भी कैदियों को रेड जोन से समझाना पड़ा। 
 
जैस्मीन, रुबीना दिलाइक और शार्दुल पंडित के साथ बैठी थीं जब राहुल ने आकर बैग छीनने की कोशिश की। इस पर जैस्मीन ने कहा, "लड़की है, शारीरिक रूप से कमज़ोर है तो कुछ भी करो .. मैं किसी आदमी से नहीं डरती, कोई भी आदमी मुझे डरा नहीं सकता।" 
 
जैसे ही भसीन रोने लगीं, हाउस कैप्टन कविता कौशिक और उनके दोस्तों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की। जैसमीन को बाहर से भी कुछ सहयोग मिला। अभिनेता करण पटेल ने टास्क के दौरान राहुल की आक्रामकता की आलोचना करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल किया और राहुल को बिग बॉस 14 का ट्रैश को कहा। करण ने अपने पोस्ट में जैस्मीन को प्रोत्साहित किया और उसकी प्रशंसा की।
 
माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर जैस्मीन के समर्थन में 20K से अधिक ट्वीट्स भी शामिल हैं। एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, "मैं उससे प्यार करता हूं और मैं उसका समर्थन करता हूं। वह प्यारी, निर्दोष, स्मार्ट, सुंदर, ईमानदार, मजबूत, आकर्षक और बहुत कुछ है। किसी दूसरे ने ट्वीट किया," मुझे खुशी है कि वह सभी स्थितियों का बहादुरी से सामना करती है और वह घर के अंदर सबसे वास्तविक व्यक्ति है। बहुत सारा प्यार #WeAreWithJasmin"।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रेड मिनी ड्रेस में दिशा पाटनी ने बढ़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, हॉट तस्वीरें वायरल