कार्तिक आर्यन इस दिन से शुरू करेंगे 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग

रविवार, 6 अक्टूबर 2019 (15:25 IST)
साल 2007 में आई अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद निर्माताओं ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया। इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन होंगे।


फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं इस फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आ रही है कि भूल भुलैया 2 की शूटिंग दशहरे से शुरू होगी।
 
ALSO READ: भूमि पेडनेकर ने जीता पहला इंटरनेशनल अवॉर्ड, तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

खबरों के अनुसार मेकर्स भूल भुलैया 2 की शूटिंग दशहरे के दिन यानि कि 8 अक्टूबर से शुरु करने जा रहे हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल 2-3 दिनों का होगा, जिसमें केवल कार्तिक आर्यन ही शूटिंग करेंगे। फिल्म का दूसरा शेड्यूल अगले साल से शुरु होगा, जिसमें कियारा आडवाणी भी फिल्म के साथ जुड़ जाएंगी।
 
फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पहली बार साथ काम करते दिखेंगे। फिल्म को 31 जुलाई 2020 के दिन रिलीज किया जाएगा। भूल भुलैया 2 का निर्देशन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं।

कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे।
 
कार्तिक आर्यन ने कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म की है और इस समय डायरेक्टर मुजस्सर अजीज की पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भूमि पेडनेकर ने जीता पहला इंटरनेशनल अवॉर्ड, तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी