Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भूमि पेडनेकर ने जीता पहला इंटरनेशनल अवॉर्ड, तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

webdunia
रविवार, 6 अक्टूबर 2019 (13:34 IST)
फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख जल्द रिलीज होने वाली है। लेकिन एक्ट्रेस फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक अवॉर्ड की वजह से चर्चा में हैं।


हाल ही में भूमि पेडनेकर को साउथ कोरिया में इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। भूमि पेडनेकर के लिए ये पहला इंटरनेशनल अवॉर्ड है। एक्ट्रेस को साउथ कोरिया में आयोजित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में 'फेस ऑफ एशिया' अवॉर्ड से नवाजा गया। 
इस बात की जानकारी भूमि ने सोशल मीडिया के जरिए दी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो हाथों में अवॉर्ड लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं। 
 
webdunia
इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, 'शुक्रिया मुझे सम्मानित करने के लिए। ये अवॉर्ड मुझे प्रोत्साहित करता है और हार्ड वर्क के लिए।'

इसके अलावा एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है इस बात कि मेरा काम दर्शकों और आलोचकों को पसंद आया है। ये पहली अंतरराष्ट्रीय जीत है इसलिए मुझे गर्व है। मुझे हमेशा ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा रही है जो महत्वपूर्ण बात बताता हो। 
 
फिलहाल, भूमि कई सारी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। सांड की आंख के अलावा भूमि बाला, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे में पर्दे पर नजर आएंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नुसरत भरूचा ने शेयर की हॉट बिकिनी तस्वीरें, थाइलैंड में जमकर एंजॉय कर रहीं वेकेशन