Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फैंस के बीच रॉकी भाई का जलवा बरकरार, यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली फिल्म बनी 'केजीएफ चैप्टर 2'

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 16 जुलाई 2022 (15:40 IST)
साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं इस फिल्म का क्रेज अभी भी बना हुआ है। ऐसा लगता है कि रॉकी भाई का क्रेज इतनी जल्दी खत्म होने वाला नहीं है। अब फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

 
दरअसल, दर्शकों पर फिल्म का फीवर इस कदर चढ़ा है कि इसकी वजह यह फिल्म सभी 5 भाषाओं में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली फिल्म बन गई है।
 
इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि रॉकिंग स्टार यश ने केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के साथ सिनेमाघरों के खोए हुए आकर्षण को वापस लाने में कामयाबी हासिल की है। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, फिल्म अपने थिएट्रिकल रन के एंड में आ गई है, और अब यह सभी 5 भाषाओं (कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम) में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली पहली फिल्म बनकर उभरी है। 
 
webdunia
इसके अलावा, फिल्म IMDB पर 8.5 की रेटिंग के साथ 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने 430 करोड़ रुपए का कलेक्शन अकेले हिंदी वर्जन में किया है और इस तरह से बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्म के रूप में अपना नाम दर्ज करा लिया। 
 
KGF चैप्टर 2, 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। बहुभाषी फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी ने अहम भूमिकाएं निभाईं हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील का है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुष्‍मिता सेन रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए ललित मोदी ने कर दी यह गलती, यूजर्स ले रहे मजे