Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कॉफी विद करण 7 : कैटरीना कैफ ने बताया सुहागरात से जुड़ी उलझनों का समाधान

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (14:40 IST)
करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' सुर्खियों में हैं। इस शो में कई स्टार्स दिलचस्प राज खोलते नजर आते हैं। शो के दसवें एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। सीजन की पहली तिकड़ी को चिह्नित करते हुए, तीनों ने इस मौके पर ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की।

 
बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहागरात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती। जहां, आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ ने थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया।
 
कैटरीना कैफ ने न्यूलीवेड कपल को मजेदार टिप दी है। करण जौहर कैटरीना कैफ से कहते हैं, आलिया भट्ट ने कहा था कि सुहागरात के लिए टाइम नहीं होता। इस पर कैटरीना कैफ कहती हैं, 'यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।'
 
ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहागरात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है। शो में तीनों गेस्ट्स ने काफी एंटरटेन किया है। 
 
कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी कॉफी विद कणर में अपनी फिल्म 'फोन भूत' को प्रमोश करने आए हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Brahmastra Box Office Opening Prediction: रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की कैसी रहेगी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग