Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कॉफी विद करण 7 : कैटरीना कैफ ने बताया कैसे शुरू हुई थी विक्की कौशल संग लव स्टोरी

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 7 सितम्बर 2022 (16:19 IST)
हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7' में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है बल्कि शो में वो अपना सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आते हैं। शो के 10वें एपीसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। 

 
इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा। तो इसी के साथ एक पर दिलचस्प और फनफिलिंग राइड के लिए हो जाइए तैयार। करण के चैट शो पर फाइनली कैटरीना कैफ ने विक्की कौशन के साथ अपने रिलेशनशिप की डीटेल्स शेयर की।
 
webdunia
कैटरीना ने बताया कि कैसे उनके प्यारे हसबैंड विक्की कौशल कभी उनकी 'रडार' पर थे ही नहीं। कैटरीना ने कहा, मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी। लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई।
 
कैट ने आगे ये भी बताया कि वो पहली इंसान जिससे उन्होंने विक्की के बारे में शेयर किया था वो निर्देशक जोया अख्तर थीं, जिनकी पार्टी में क्यूपिड ने अपना रोल प्ले किया था। ऐसे में विक्की के साथ अपने रिलेशनशिप को अनएक्सपेक्टेड और ऑउट ऑफ ब्लू बताते हुए कैटरीना ने शेयर किया कि यह मेरी डेस्टिनी थी और यह वास्तव यह होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा।
 
बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल दिसंबर में राजस्थान में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी में परिवार के लगों के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में अगले साल सात फेरे लेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल!