Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शख्स का दावा, 13 जून की रात 'डार्क वेब' के जरिए हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर का लाइव टेलीकास्ट!

webdunia
शुक्रवार, 11 सितम्बर 2020 (06:39 IST)
शख्स का दावा, 13 जून की रात 'डार्क वेब' के जरिए हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर का लाइव टेलीकास्ट... बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं एक्टर के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के दावे करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के आखिरी पलों की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग अनुमान लगाने लगे थे कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या गई थी।

 
वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक और चौंकाने वाला दावा किया गया है। पेशे से वकील विभोर आनंद ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर करने वालों ने उनकी मौत का लाइव टेलीकास्ट किया था।
 
विभोर आनंद ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सालियान और माइनर लड़की के मर्डर को डार्क वेब के जरिए पूरे दुनिया भर में लाइव टेलीकास्ट किया गया था। यही वजह है कि क्यों सुशांत को इतनी बेरहमी के साथ मारा गया और सभी बॉलीवुड सितारे सुशांत को लाइव मरता हुआ देख रहे थे।
 
विभोर आनंद के इस दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लगातार बॉलीवुड सितारों को खरी-खोटी सुना रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि, 'आखिर इन लोगों को नींद कैसे आ रही है?' वहीं एक शख्स ने लिखा है कि, 'अगर ये वाकई में सच है तो ये दिल दुखाने वाला है।' 
 
क्या है डार्क वेब-
इंटरनेट की दुनिया तीन अलग-अलग भागों (सरफेस, डीप और डार्क) में बंटी हुई है। डार्क वेब इंटरनेट की आखिरी परत है जिसे क्रोम या मोजिला ब्राउजर के माध्यम से नहीं जा सकते हैं। डार्क वेब में स्पेशल एक्सेस के जरिए ही एंट्री हो पाती है। डार्क वेब के जरिए ड्रग्स का व्यापार, हथियारों की सौदेबाजी और बाकी गैर-कानूनी काम होते हैं।
(वेबदुनिया ऐसे किसी दावे की पुष्टि नहीं करती है) 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान इस तारीख से शुरू करेंगे शूटिंग, करेंगे कैमरे से आंखें चार