Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' पड़ी कानूनी पचड़े में, करणी सेना ने मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (15:55 IST)
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' लगातार विवादों में घिरती जा रही है। मेकर्स को पिछले कुछ दिनों से फिल्म के टाइटल के कारण खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। कई हिंदू संगठनों ने पहले ही फिल्म का नाम बदलने की चेतावनी मेकर्स हो दी है।

 
अब इस मामले में करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है। करणी सेना ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स पर हिन्दू देवी लक्ष्मी का निरादर करने का आरोप लगाया है। 
 
webdunia
इस नोटिस के जरिए करणी सेना ने निर्माताओं से कहा है कि वह अपनी इस फिल्म का शीर्षक बदल दें, वरना संघ फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा। नोटिस में यह बात भी कही गई है कि फिल्म के टाइटल की वजह से समाज के गलत मैसेज जा रहा है। इसकी वजह से हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं।
 
संघ ने अपने नोटिस में कहा है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' जैसी फिल्म के लिए ऐसे शीर्षक इस्तेमाल करने से समाज में हिंदुओं की विचारधारा, रीति रिवाज और उनके देवी देवताओं के लिए गलत संदेश जाता है। इस शीर्षक को फौरन बदला जाए, नहीं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। 
 
बता दें कि जब से फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ही इस फिल्म का विरोध अलग अलग चीजों के लिए लोग कर रहे हैं। क्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर के दिन रिलीज होगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'मुनी 2: कंचना' का आधिकारिक रीमेक है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जब कमल हासन ने काट दिया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर