क्या टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में महाएपिसोड के बाद आएगा लीप?

टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' इन दिनों काफी चर्चा में है। यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में भी काफी अच्छा कर रहा है। इस समय सीरियल में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' 24 अगस्‍त को एक महाएपिसोड की तरफ बढ़ रहा है और भी इसके लिए बेहद उत्‍सुक हैं।

नए प्रोमो के अनुसार, दोनों बहनों मिष्‍टी (रिया शर्मा) और कुहू (कावेरी प्रियम) महाएपिसोड के दिन बदल जाएंगी। क्‍या यह लीप की तरफ इशारा कर रहा है?

ALSO READ: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की तलाश खत्म, अब यह एक्ट्रेस निभाएगी सोनू का किरदार
 
कुणाल-कुहू की शादी की तैयारियों के दौरान दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, साथ ही अबीर और मिष्‍टी भी एक-दूसरे के लिए अपने प्‍यार का इजहार कर रहे हैं। लेकिन नए प्रोमो के मुताबिक, उनकी जिंदगी में काफी बड़ा बदलाव आने वाला है। क्‍या कुहू और कुणाल की शादी हो पाएगी?
 
खबरों के अनुसार दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ाने और ड्रामा तैयार करने के लिए इस शो के मेकर्स इसमें एक साल का लीप लाने की तैयारी कर रहे हैं। मीनाक्षी, कुणाल को कुहू से जबरदस्ती शादी करवा रही हैं और मिष्‍टी यह सच जानकर मीनाक्षी का सामना करेगी और अपनी बहन को बचा लेगी या फिर यह मिस्‍ट्री ही रहेगी क्‍योंकि यह शो लीप की तरफ बढ़ रहा है?

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पर्दे पर लौटेगी अमर-प्रेम की जोड़ी, सलमान और आमिर ने दी 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल को मंजूरी!