'मेड इन चाइना' मेरे दिल का एक खास हिस्सा है: मौनी रॉय

मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 (13:18 IST)
मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी नई फिल्म ‘मेड इन चाइना’ (Made In China) की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) नजर आएंगे। एक्ट्रेस का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल का एक खास हिस्सा है।
 
एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताते हुए मौनी ने कहा, “‘मेड इन चाइना’ मेरे दिल का एक खास हिस्सा है। यह बहुत-सी चीजों के लिए खास है। यह खास है उस कहानी के लिए जो हम बता रहे हैं, जो किरदार मैं निभा रही हूं, जो चीजें मैंने सेट पर सीखीं।”
 


मौनी रॉय बंगाली हैं, लेकिन मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह एक गुजराती लड़की रुकमणी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

जब उनसे पूछा गया कि क्या गुजराती सीखना मुश्किल था? तो ‘गोल्ड’ एक्टेस ने जबाव दिया, “गुजराती सीखना मुश्किल था। लेकिन अगर आपको अलग-अलग किरदार निभाने को न मिले, तो अलग फिल्में करने से क्या फायदा। रुकमणी हम जैसी आम लड़की है। वह मुंबई में पली-बढ़ी है, पढ़ी-लिखी है और इंडिपेंडेंट है। इसलिए मुझे भाषा पर काम नहीं करना पड़ा, लेकिन उसके तौर-तरीके सीखने पड़े। इसके लिए मैंने एक छोटी सी वर्कशॉप कर ली।”
 

‘मेड इन चाइना’ की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन की है, जो अपने सपनों की उड़ान ज्यादा से ज्यादा ऊंची करने की कोशिश में चीन पहुंच जाता है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। राजकुमार फिल्म में चाइनीज वायग्रा बेचते नजर आएंगे।
 
इन दिनों राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी हैं और इसके लिए वे एक‍दम फनी तरीका अपना रहे हैं। राजुकमार ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन अपने प्रोडक्ट बेचकर कर रहे हैं। पहले उन्होंने हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डीकैप्रियो को पेन बेचा, फिर ‘स्त्री’ को-स्टार श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को पुरुषों वाली दवा बेचने की कोशिश की। देखें ट्रेलर-

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Funny diwali Joke : Dad कह रहे थे कि यहां एक से एक धांसू पटाखे हैं