माधुरी दीक्षित की ख्वाहिश, यह अभिनेत्री निभाए उनकी बायोपिक में उनका किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले हैं।


हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान माधुरी ने कहा कि यदि उनकी बायोपिक बनाई जाए तो उनके रोल के लिए आलिया भट्ट सबसे सही अभिनेत्री होंगी, हालांकि आलिया को थोड़ी बहुत कथक सीखना होगा। गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित एक प्रोफेशनल कथक डांसर है और उन्होंने सरोज खान के अंतर्गत कई शानदार गानों पर कथक की भाव भंगिमा प्रस्तुत की है। 
 
माधुरी ने कहा कि आलिया बतौर अभिनेत्री बहुत अच्छी हैं और उन्होंने उनकी पिछली कुछ फिल्मों में बहुत ही अद्भुत अभिनय किया है, जिनमें राजी, गली ब्वॉय, हाईवे, उनके साथ की हुई फिल्म कलंक भी शामिल है। जब वह आलिया के साथ एक गाने पर डांस कर रही थी, तब उन्होंने आलिया को यह सुझाव दिया था कि घाघरा पहन कर घूमते वक्त किसी एक प्वाइंट पर अपना लक्ष्य केंद्रित करें ताकि उन्हें परफॉर्म करने में आसानी हो।
 
फिल्म कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। वही इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख विद्या बालन करना चाहती हैं इस बॉलीवुड स्टार की जासूसी