दबंग 3 के आइटम नंबर में सनी लियोनी के बजाय मौनी रॉय के साथ थिरकना चाहते हैं सलमान खान!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे।

दबंग 3 के मेकर्स ने बीते दिन ही भाईजान के फैंस को यह जानकारी दी है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड़-हुड़ दबंग' पूरा हो चुका है। इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और इस बार भी ऐसा ही होगा। दबंग में मलाइका अरोरा पर फिल्माया गया गाना 'मुन्नी बदनाम हुई' शामिल किया गया था। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और इसमें करीना कपूर पर फिल्माया गया गाना 'फेविकोल से' शामिल किया गया। 
 
अब खबर है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर रखा जाना है। मेकर्स 'दबंग 3' के स्पेशल गाने के लिए एक अदाकारा तलाश रहे हैं, जिसके साथ जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। खबरों की मानें तो इस आइटम सॉंग्स के लिए सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा की जा रही है।
 
रिपोर्ट के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान का मत है कि इसके लिए मौनी रॉय ठीक रहेंगी। मौनी ने हाल में कुछ गाने किए भी हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सलमान और मौनी रॉय के संबंध काफी अच्छे माने जाते हैं। रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के सेट पर मौनी रॉय कई बार नजर आ चुकी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इस वजह से विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक में काम करने से किया इंकार