इस वजह से विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक में काम करने से किया इंकार

इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार जयललिता पर बन रही बायोपिक को तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नाम से रिलीज किया जाएगा।


इस फिल्म में कंगना से पहले विद्या बालन को अप्रोच किया गया था। लेकिन विद्या ने इस रोल के लिए इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक करने से इसलिए इंकार किया क्योंकि उन्हें लगता है कि वो इस रोल के साथ न्याय नहीं कर पातीं। इसी दौरान उन्होंने इंदिरा गांधी की वेब सीरीज पर काम करने का फैसला लिया था इसे विद्या पिछले एक साल से बनाना चाहती थीं। 

विद्या के लिए ये फैसला बहुत मुश्किल था, लेकिन उन्होंने फाइनल सोच लिया था और उन्होंने प्यार से जयललिता की बायोपिक के लिए मना कर दिया। उन्होंने मेकर्स को कहा कि वो इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा ढूंढ़ लें।
 
इस फिल्म को ए एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। केवी विजेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है। जल्द ही कंगना फिल्म के लिए काम शुरू कर देंगी। ऐसी खबरें भी हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना ने मोटी फीस ली है। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- मेरी और जयललिता की जिंदगी की कहानी काफी मिलती जुलती है। जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी थी तो मैंने अपने और जयललिता की कहानी में काफी समानता पाई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अब रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं जॉन अब्राहम