ब्लैंक में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे सनी देओल

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में सनी एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।


इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने कहा कि वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं देखते हैं।
 
सनी ने देशभक्ति फिल्मों को लेकर कहा कि ऐसी फिल्मों को कभी भी बेचने योग्य चीज के तौर पर नहीं देखना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या हम देशभक्त हैं। क्या हम अपनी मां और देश से प्यार करते हैं। मैंने कई फिल्में की हैं। मैंने किरदार में हमेशा भरोसा किया है।

सनी ने कहा कि मैं हमेशा स्ट्रॉन्ग किरदार करना पसंद करता हूं जो किसी चीज के लिए फाइट करता है। ये ही मेरा नेचर है। मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो हार मान ले। जब भी मैं देशभक्ति पर फिल्में करता हूं तो लोग मुझसे जुड़ जाते हैं।
फिल्म में ट्रेलर में खूब सारा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। इसमें सनी के अलावा करण भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ब्लैंक में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 3 मई को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फिर छलका फातिमा सना शेख का दर्द, बोलीं- बचपन में हुआ था मेरा यौन शोषण