Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महेश मांजरेकर बोले- अपने टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं कर रहे शाहरुख खान

webdunia
गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (15:20 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में हैं। आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख ने अपने सभी प्रोजेक्ट की शूटिंग रोक दी थी। हालांकि अब आर्यन जेल से घर आ चुके हैं और किंग खान भी काम पर लौटने की तैयारी कर चुके हैं।

 
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स शाहरुख के सपोर्ट में आगे आए थे। वहीं हाल ही में निर्देशक महेश मांजरेकर ने महेश मांजरेकर ने शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया है। महेश मांजरेकर ने कहा कि शाहरुख खान अपने टेलेंट के साथ इंसाफ नहीं कर रहे हैं। 
 
webdunia
महेश मांजरेकर ने कहा, मुझे लगता है कि शाहरुख खान वह अभिनेता हैं जो अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि वह अपनी शैल नहीं तोड़ना चाहते। ऐसे अभिनेता अपने इन दायरों में बहुत कंफर्टेबल हो चुके हैं और वह इस जोन से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं कि मेरी ये पिक्चर चली मैं लवरबॉय बना और वो हिट हुआ। 
 
उन्होंने कहा, लेकिन अब इन्हें ये धारणा तोड़नी होगी। शाहरुख खान आजकल वह रोल्स कर रहे हैं जो रणवीर सिंह और रणबीर कपूर भी कर रहे हैं। तो सब शाहरुख खान को ही क्यों देखेंगे। जनता अब शाहरुख खान को ऐसा रोल निभाते देखना चाहती है, जिसके बाद वह सिर्फ ये कह पाएं कि ये किरदार सिर्फ शाहरुख खान ही निभा सकते थे। 
 
बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद से शाहरुख खान ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। अब वह फिल्म 'पठान' से कमबैक करने वाले हैं। बीते दिनों वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग दुबई में कर रहे थे। वहीं इन दिनों आयुष शर्मा और सलमान खान फिल्म 'अंतिम' के प्रमोशन में बिजी हैं। महेश मांजरेकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हॉटनेस दिखाने के लिए मल्लिका शेरावत की कमर पर रोटियां सेंकना चाहता था प्रोड्यूसर