कंगना रनौट ने फिर साधा रोशन परिवार पर निशाना, किए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट अपीन आगामी फिलम मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी हैं। कंगना रनौट को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं हैं। 
 
फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक बार फिर रोशन परिवार के साथ अपने विवाद, करण जौहर से अनबन और आदित्य पंचोली से जुड़ी अपनी यादों के बारे में बयान दिया है। 
 
कंगना ने कहा कि जब बॉलीवुड भाई-भतीजावाद की बात हुई, तो करण जौहर ने खुद आकर मुझसे माफी मांगी। जब मैंने मणिकर्णिका की शूटिंग शुरू की, तो मुझे हमेशा ओपन लेटर का सामना करना पड़ा। कुछ लोग उन्हें बॉलीवुड से बाहर फेंक देना चाहते थे। मैं एक बड़ी स्टार नहीं थी, लेकिन मुझे अपने ही को-अभिनेता के साथ संघर्ष करना पड़ा, हालांकि मैंने देखा लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं। 
 
कंगना ने रितिक और उनके पिता राकेश रोशन से हुई अपनी कानूनी लड़ाई के बारें में भी खुलकर बोला। कंगना ने बताया कि लड़ाई के दौरान रोशन परिवार ने उनके कहा था कि उनके पास कुछ ऐसा है जिसका खुलासा कर वह उन्हें बर्बाद कर देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और जो है वह सभी के सामने है। 
 
कंगना ने मणिकर्णिका के सेट पर हुए सोनू सूद के मसले और आदित्य पंचोली के मसले पर भी एक रोशनी डाली। कंगना ने आगे कहा कि, वह अकेली ऐसी व्यक्ति हैं जिसने बहादुरी से सबका सामना किया लेकिन इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया कि एक बड़ी स्टार नहीं होने के बावजूद भी जिनके सर्पोर्ट से ही वो ये सब कर पाने में सफल रही।
 
कंगना की आगामी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्सों का डारेक्शन भी कंगना ने किया है। कंगना को अपनी पिछली फिल्में रंगून और सिमरन की असफलता के बाद इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहरुख की बेटी सुहाना खान का दोस्तों संग चिल-आउट, दिखा ग्लैमरस अंदाज