Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सलमान खान ने मनोज बाजपेयी के नाम कर दिया था अपना जीता हुआ अवॉर्ड, एक्टर ने बताया किस्सा

हमें फॉलो करें सलमान खान ने मनोज बाजपेयी के नाम कर दिया था अपना जीता हुआ अवॉर्ड, एक्टर ने बताया किस्सा

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 15 मई 2024 (17:49 IST)
manoj bajpayee: मनोज बाजपेयी ने अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। वह जल्द ही अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' लेकर आ रहे हैं। इन दिनों मनोज बाजपेयी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है, इस दौरान वह कई खुलासे भी कर रहे हैं।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने सलमान खान से जुड़ा 26 साल पुराना किस्सा याद किया। मनोज ने बताया कि कैसे सलमान खान ने जीता हुआ अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड उनके नाम कर दिया था। 

webdunia
दरअसल, साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और फिल्म 'सत्या' रिलीज हुई थी। 'सत्या' में मनोज बाजपेयी ने भीखू म्हात्रे का सपोर्टिंग रोल निभाया था। वहीं, 'कुछ कुछ होता है' में सलमान ने सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल अवॉर्ड से नवाजा गया था।
 
जब सलमान खान अवॉर्ह लेने स्टेज पर गए तो उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ। इसके बाद उन्हें स्टेज पर ही कहा, इस अवॉर्ड के असली हकदार मनोज हैं, क्योंकि उन्होंने सत्या में शानदार काम किया है। 
 
पिंकविला संग बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, इसमें बहुत बड़ी सच्चाई है क्योंकि हमलोग थे वहां पर। और जब नाम अनाउंस हुआ था, तो जितने लोग थे वहां सब नाराज हो गए थे। लोग खड़े हो कर चिल्ला रहे थे 'भीकू म्हात्रे'।' 
 
उन्होंने कहा, यह सलमान खान की नेकदिली और दयालुता थी कि वो स्टेज पर गए और उन्होंने बोला कि 'पता नहीं, मुझे क्यों दिया, ये डिजर्व तो मनोज करता है।' और ये बोलने के लिए बहुत बड़ा दिल वाला होना पड़ता है और सलमान ने वही किया। मुझे वास्तव में अच्छा लगा कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग भी हैं।
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शबाना आजमी हुईं फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन खिताब से सम्मानित