Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईएफएफएम 2021 : 'द फैमिली मैन 2' के लिए मनोज बाजपेयी को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

webdunia
शनिवार, 21 अगस्त 2021 (17:59 IST)
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब इस सीरीज में मनोज बाजपेयी को अपनी भूमिका के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है। 
 
मनोज बाजपेयी ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए 'गर्व का क्षण' है। बाजपेयी ने बताया कि उन्होंने 2019 में शो के साथ अपना वेब डेब्यू क्यों चुना। मनोज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, यह मेरे लिए नहीं बल्कि 'द फैमिली मैन' की टीम के लिए बड़ी जीत है, क्योंकि फिल्म हो या वेब सीरीज, टीम वर्क मायने रखता है।
 
उन्होंने कहा, शो में मेरा किरदार श्रीकांत तिवारी है, जो सभी को पसंद आया है और यह अब दुनिया के शीर्ष शो में से एक है। इसलिए, मुझे खुशी है कि वेब सीरीज काम कर गई, इसे विश्व स्तर पर प्यार मिला है। यह शानदार है।
 
मनोज बाजपेयी ने कहा, 2018 में, जब राज और डीके ने मेरे किरदार के वर्णन के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मैंने एक अभिनेता के रूप में इससे जुड़ने की काफी क्षमता देखी। मैंने सोचा, हां, मैं किरदार को एक कागज से पर्दे पर ले जा सकता हूं और इसे एक उच्च स्तर पर लेकर जा सकता हूं। हममें से कोई भी नहीं जानता था कि दर्शकों द्वारा कितना प्यार दिया जाएगा। 
 
अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग 'द फैमिली मैन 2' को फिल्म समारोह में दो पुरस्कार मिले - दूसरा पुरस्कार सामंथा अक्किनेनी को मिला। 'द फैमिली मैन 2' समांथा का पहला हिन्दी प्रोजेक्ट और वेब सीरीज है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का निधन, कैंसर से थे पीड़ित