पोर्न फिल्मों से मिया खलीफा ने कमाए मात्र इतने रुपए, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Photo : Instagram
पोर्न इंडस्ट्री में मिया खलीफा फेमस चेहरा रही हैं। ऐसा माना जाता है कि मिया ने पोर्न फिल्मों में काम करके बहुत पैसा बनाया है लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने इन खबरों को बकवास बताया है। मिया का दावा है कि उन्हें एडल्ट फिल्मों से सिर्फ 8.5 लाख रुपए मिले।


जबकि एक वक्त में मिया सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस भी बन गई थी। मिया खलीफा को एडल्ट फिल्मों की वजह से जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं। एक इंटरव्यू में मिया ने कहा कि लोग सोचते हैं कि मैंने करोड़ों की कमाई कर ली है जो कि गलत है। 
 
मिया का दावा है कि जब उन्होंने 5 साल पहले एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, तभी से उन्हें सामान्य नौकरी ढूंढने में मुश्किल होने लगी। उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद के वक्त को डरावना कहा है। हालांकि, मिया ने कहा कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का कोई अफसोस नहीं है।

Photo : Instagram
वहीं, उनके फैंस एडल्ट फिल्मों से होने वाली कमाई के मिया के दावे को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आरोप लगाया है कि मिया झूठ बोल रही हैं। फैंस के आरोपों के बाद मिया ने सफाई भी दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कभी भी उन्हें करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी। मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में सामान्य अफवाहों को सही कर रही हूं।
 
मिया खलीफा बता चुकी हैं कि उन्होंने साल 2014-15 के बीच केवल 3 महीने ही पोर्न फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मुस्लिम होने और हिजाब में पोर्न फिल्मों में शूटिंग करने के कारण मिया को कट्टरपंथी संगठनों से जान से मारे जाने की धमकी भी मिली थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख राजा चौधरी बोले, गलत था श्वेता तिवारी का अभिनव से शादी करने का फैसला