Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजा चौधरी बोले, गलत था श्वेता तिवारी का अभिनव से शादी करने का फैसला

webdunia
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले राजा चौधरी से उनकी शादी घरेलू हिंसा और मतभेद की चलते टूटी और अब दूसरी शादी में भी परेशानियां आने लगीं है। श्वेता ने बेटी पलक के साथ 11 अगस्त को अपने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 
जिसके बाद अभिनव कोहली को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। अब श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने ऐक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर बातचीत की है। एक इंटरव्यू में जब राजा से पूछा गया कि क्या आपने इस मसले के बाद श्वेता से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की? 
 
webdunia
Photo : Instagram
राजा ने कहा, मैंने श्वेता को 100 से ज्यादा बार कॉल किया है, मगर उसने मेरी एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया है। और मेरे मैसेज का जवाब भी नहीं दे रही हैं।

राजा चौधरी ने कहा, कम से कम जवाब तो देना चाहिए। आखिर पलक मेरी भी बेटी है। पर क्या कहूं। श्वेता हमेशा से ऐसी ही रही हैं, मेरे और पलक के बीच एक बड़ी दीवार बन गई और वो अब तक ऐसा करना जारी रखे हुए है। 2007 के बाद से, जब हम आधिकारिक तौर पर अलग हो गए, तो उसने कभी भी मुझे ठीक से जवाब नहीं दिया।
 
webdunia
जब राजा से पुछा गया कि क्या अभिनव ने आपके और श्वेता के रिश्ते बीच मुश्किलें पैदा कीं? क्या आप दोनों के तलाक लेने से पहले भी वो श्वेता की लाइफ में था? इस सवाल पर उन्होंने कहा, अभिनव एक ऐसे व्यक्ति के रूप में था जो एक ऐसी महिला को कंधे प्रदान करता है जो परेशान और उदास है। श्वेता उससे बहुत प्रभावित थी। वो श्वेता को तलाक लेने के लिए गाइड भी करता। अभिनव कहता था कि राजा को उसकी बेटी से मिलने मत देना।

क्या श्वेता तिवारी ने अभिनव से शादी करके गलत फैसला लिया? सवाल पर राजा चौधरी ने कहा- वास्तव में, ये एक गलत निर्णय था।
 
webdunia
राजा चौधरी ने कहा कि श्वेता जब बिग बॉस में थी उस वक्त वो (अभिनव कोहली) मेरी बेटी और उसकी नानी के साथ रहता था। एक बार जब मैं बेटी को देखने गया तो मैंने देखा कि अभिनव का व्यवहार बहुत बेरुखा था। वह एक मालिक की तरह आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और उसे बहुत अनुचित तरीके से देख रहा था।

राजा ने कहा, यह देख मेरा खून खौल गया। मैंने उसे ऐसा करने के लिए डांटा जिसके बाद मामला पुलिस स्टेशल तक पहुंच गया। मैंने उसे थाने के बाहर भी थप्पड़ मारा। मैंने पुलिस को यह भी बताया कि वह मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है। जब श्वेता बिग बॉस के घर से बाहर आई तो उसने सब कुछ अलग तरीके से लिया और मुझे दोष देना शुरू कर दिया।
 
19 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने साल 1999 में राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि दोनों 2007 में अलग हो गए थे। राजा चौधरी भोजपुरी और टीवी के एक्टर हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरा है रक्षा बंधन का त्योहार