आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में हुई मोना सिंह की एंट्री, निभाएंगी अहम किरदार!

रविवार, 17 नवंबर 2019 (17:38 IST)
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की जबसे घोषणा हुई है, ये फिल्म खूब सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड की 'फॉरेस्ट गंप' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर रोमांस करती हुई नजर आएंगी।


बीते दिनों ही इस फिल्म का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज हआ है। इस फिल्म को लेकर एक और खबर आ सामने आ रही है कि एक्ट्रेस मोना सिंह भी लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी। 
 
ALSO READ: दबंग 3 की रिलीज के साथ ही सलमान तोड़ेंगे आमिर खान का रिकॉर्ड, मेगा रिलीज की तैयारी में भाईजान!
 
खबरों की अनुसार फिल्म के मेकर्स 3 इडियट्स फिल्म की तीगड़ी आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह को एक बार फिर एक साथ लाने के लिए पुरी तरह तैयार है। 
 
रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म में मोना सिंह भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, हालांकि अभी तक उनके कैरेक्टर को लेकर किसी भी तरह की कोई खुलासा नहीं हुआ है।

खबरों के अनुसार मोना सिंह ने बताया कि उन्होने इस फिल्म में अपने कैरेक्टर को पूरी तरह से निभाने के लिए बहुत सारे वर्कशॉप अटेंड किए, साथ ही स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन भी कास्ट और क्रू के साथ किया
 
वहीं लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन का मानना है कि मोना सिंह फिल्म में रोल के लिए परफेक्ट बैठ रही हैं, जल्द ही वो कास्ट को ज्वॉइन करेंगी। मोना सिंह ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा है कि बहुत ही ज्यादा चैलेंजिग और एक्साइटिंग कैरेक्ट है, जैसा वो ढूंढ रही थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दबंग 3 की रिलीज के साथ ही सलमान तोड़ेंगे आमिर खान का रिकॉर्ड, मेगा रिलीज की तैयारी में भाईजान!