मौनी रॉय ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, कहा- सही शख्स का इंतजार

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है। मौनी रॉय की दूसरी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर(रॉ) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वे जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी। मौनी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।


हाल ही में मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर जवाब दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा, जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि मेरे पास समय की कमी है। ये इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन का संकलन कर सकते हैं। मुझे सही शख्स का इंतजार है। मैं किसी को भी चुनकर उसे डेट नहीं कर सकती हूं। 
 
उन्होंने कहा कि इस समय मैं फिल्मों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी का रास्ता खोला। मैं नहीं चाहती कि फिल्मों को अपना 100 प्रतिशत ना दिए बिना इसे अपने हाथ से जाने दूं।
 
पिछले दिनों मौनी रॉय का मोहित रैना संग रिलेशन काफी चर्चा में रहा था। वक्त की कमी के कारण इनके रिश्ते में दरार आई और इसका ब्रेकअप हो गया। फिर मोहित रैना ने साफ किया कि उन्होंने मौनी को कभी डेट नहीं किया। मौनी रॉय फिल्म रॉ के अलावा ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में वे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कलंक से आलिया भट्ट का लुक आया सामने, दुल्हन के जोड़े में दिखा खूबसूरत अंदाज